रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने प्रोजेक्ट ‘फुहार’ के माध्यम से जरूरतमंदों को बांटे कम्बल

रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने प्रोजेक्ट ‘फुहार’ के माध्यम से जरूरतमंदों को बांटे कम्बल

Chhapra: जरूरतमंद और बेसहारों को कड़ाके की ठंड से राहत दिलाने का बीड़ा शहर की समाजसेवी संस्था रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने उठाया है। क्लब के अध्यक्ष इरशाद के पहल पर प्रोजेक्ट ‘फुहार’ के माध्यम से शहर के विभिन्न स्थानों पर दर्जनों की संख्या में गरीब व वंचितों एवं रिक्शा चालकों के बीच कम्बल वितरित किए गए। हांड़कंपाऊ ठंड के बीच कम्बल पाकर जरूरतमंदों ने काफी रात महसूस की।

लोगों का कहना है कि अब रात आसानी से कट जाएगी। रोट्रैक्ट क्लब सारण सिटी का यह एक सराहनीय प्रयास है।इस दौरान क्लब सर्विस डायरेक्टर रोहित कुमार ने बताया की कड़ाके की ठंड की मार झेल रहे असहायों के बीच कम्बल वितरण किया गया है आगे भी हमारा प्रयास रहेगा की क्लब इसका लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाए। कम्बल पाकर लोगों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी।इस दौरान उपाध्यक्ष निशांत कुमार पांडेय,अवध बिहारी प्रसाद,रोहित कुमार,अभिषेक कुमार,राजू कुमार समेत अन्य सदस्य उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें