रोट्रैक्ट सारण सिटी के सत्र 2020-21 के बोर्ड सदस्यों का ऑनलाइन प्रशिक्षण ‘रोट्स’ हुआ संपन्न

रोट्रैक्ट सारण सिटी के सत्र 2020-21 के बोर्ड सदस्यों का ऑनलाइन प्रशिक्षण ‘रोट्स’ हुआ संपन्न

Chhapra: शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी के सत्र 2020-21 के बोर्ड मेंबर्स का प्रशिक्षण “रोट्स” गूगल मीट एप्प पर आयोजित हुआ. इस दौरान बोर्ड के आगामी अधिकारीयों को उनके कार्यों के प्रति सजगता और जिम्मेदारियों के प्रति प्रशिक्षित किया गया है.इस दौरान रोट्रैक्ट सारण सिटी के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया की इस कार्यक्रम में स्पीकर और ट्रेनर के तौर पर पीडीआरआर श्याम बिहारी अग्रवाल, रोट्रैक्ट डिस्ट्रिक्ट 3250 के डीआरआर राहुल राजगडिया, आरआर इलेक्ट तसनीम ए गुल, डीआरएस शुभम तन्मय, डीआरएस इलेक्ट शिवम आशीष,रोटरी सारण के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार जुड़े थे.

कार्यक्रम का क्रियान्वयन सेक्रेटरी इलेक्ट अभिषेक श्रीवास्तव तथा संचालन अनिल कुमार ने किया. इस दौरान वर्तमान अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया की कार्यक्रम में स्वागत भाषण प्रेसिडेंट इलेक्ट इरशाद अंसारी ने दिया जबकि अतिथि के तौर पर डीआरएस इलेक्ट आयुष शास्वत,डीआरटी प्रकाश मोदक, जोनल सुपरवाइजर इलेक्ट शिखा श्रीवास्तव, जेडआरएस इलेक्ट अमन आयुष उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें