समाज सेवा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाली बालिका को लियो क्लब छपरा टाउन ने किया सम्मानित

समाज सेवा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वाली बालिका को लियो क्लब छपरा टाउन ने किया सम्मानित

Chhapra: राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब की युवा इकाई लियो क्लब छपरा टाउन द्वारा शहर की उन बालिकाओं को सम्मानित किया जिन्होंने समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रही है.

मुख्य अतिथि प्रियंका कुमारी ने सभी बालिकाओं को सम्मानित किया. मंच संचालन लायन कुंवर जायसवाल ने किया वहीं अध्यक्षता लियो विकास समर आनंद ने की.

गणतंत्र दिवस परेड के फुल ड्रेस रिहर्सल का DM, SP ने किया निरीक्षण

इस अवसर पर शिक्षा दीक्षा के माध्यम से स्लम बस्ती में निःशुल्क शिक्षा दे रहे बालिकाओं को भी सम्मानित किया गया. सबाना खातून और मुस्कान कुमार को शिक्षा के क्षेत्र में सम्मानित किया गया.

शहर में पर्यावण के क्षेत्र में बालिकाओं द्वारा प्लांट्स लवर संस्था के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है. सदस्य जानवी गुप्ता, तृषा गुप्ता, विजेता गुप्ता, अक्षिता मिस, सोना सिद्दीकी, फिरदौस रहमान को सम्मनित किया गया. वहीं योग के क्षेत्र में रौशनी कुमारी और गायिकी के क्षेत्र में ज्योत्स्ना पांडेय को सम्मानित किया गया.

समाज सेवा में तत्पर शालिनी कुमारी, शिवांगी कुमारी, सुमन कुमारी, नूतन कुमारी, अक्षया कुमारी, हर्षाली कुमारी, भारती कुमारी, रौशनी रौशन, रक्त वीरांगना रचना पर्वत, राष्ट्रीय स्तर पर सारण का नाम रौशन करने वाली ज्योति कुमारी, ममता कुमारी, अनिशा कुमारी, फरहत दुर्रानी, परीक्षा में बेहतर करने वाली वंशिका, कशिश, अथिलीट अन्नी यादव, साक्षी राज, संजू सिन्हा, उजाला सिंह, कल्पना पांडेय, प्रीति कुमारी, मनोमित, नेहा, अंजली प्रिया, लवली गुप्ता, ज्योति कश्यप, ट्विंकल कुमारी को सम्मानित किया गया.

Leo Club Chapra Town honored the girl who has done better work in the field of social service

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें