हाइवा ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, फरवरी में होने वाली थी शादी

हाइवा ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, फरवरी में होने वाली थी शादी

Amnaur: अमनौर बाजार के मुख्य चौराहे के पास हाइवा ट्रक ने एक 26 वर्षीय युवक को कुचल डाला, जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया घटना गुरुवार के दोपहर का है.

स्थानीय ग्रामीणों ने आनन फानन में हाइवा गाड़ी के नीचे से युवक को निकाल सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया. जहा डॉक्टर ने प्राथमिकी उपचार के बाद गम्भीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. जहाँ अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे ही युवक ने दम तोड़ दिया.

मृतक युवक अमनौर हरनारायण गांव के मुस्लिम टोला निवासी स्व खुशबुदिन के पुत्र मो रिजवान आलम बताया जाता है. युवक पांच बहन में घर का एकलौता चिराग था. पिता छः माह पूर्व ही गड्ढे में डूबकर दुनिया छोड़ चुके है. कपड़े का सिलाई कर घर परिवार का लालन पोषण करता था. इनके मौत से विधवा माँ खुशबू निशा, बहन शकीला खातून, नगीना खातून, लजिना खातून, जहरिणा खातून, पुत्र भाई के वियोग में बिल्ख बिल्ख के रो रही थी. इनके तड़प देखा सभी के आँखे नम हो गए.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि डिस्कवर गाड़ी पर सवार होकर मृतक अपने दोस्तों के साथ बाजार की तरफ जा रहा था. अमनौर बाजार के मुख्य चौक के पास गाड़ी पर सवार होते किसी से बात कर रहे थे इसी बीच हाइवा ट्रक मढौरा की तरफ से आ रहा था. बाईपास रोड में टॉल टेक्स के कर्मी गाड़ी रोक कर पैसा वसूली करते है. जिससे बचने के लिए हाइवा ट्रक बाजार की रास्ते से तेज गति में गाड़ी निकालने की कोशिश किया. इसी क्रम में बाइक में ठोकर मारा जिससे युवक आगे के चक्का के पास जा गिरा. जबकि इनके दोस्त मो फिरोज विपरीत दिशा में जा गिरा. घटना के बाद कुछ देर के लिए बाजार में अफरा तफरी का माहौल बन गया. भीषण जाम लग गई.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँच मामले की तहकीकात कर वाहन को कब्जे में कर थाने ले गई. मृतक युवक का शव गांव पहुचते ही ग्रामीण हुए आक्रोशित, सड़क पर उतर मृतक युवक का शव गांव में पहुँचते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए, बाजार के सभी मार्गो को बांस के बल्ला से घेरकर युवक का शव मुख्य चौक पर रख ग्रामीण जन प्रतिनिधियों व पुलिस के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन कर रहे थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें