दिघवारा में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

दिघवारा में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

Dighwara: छपरा-सोनपुर रेलखंड पर दिघवारा स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक यात्री की मौत हो गयी. मृतक उत्तरप्रदेश के रहने वाला था. मृतक की पहचान आधार कार्ड के आधार पर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के रामपुर अवस्थी धुसवां गांव निवासी रमजान खान के 23 वर्षीय पुत्र नसीम खान के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि उक्त युवक 05204 डाउन लखनऊ-बरौनी एक्सप्रेस से दवा लाने पटना जा रहा था. ट्रेन बुधवार की अहले सुबह जैसे ही दिघवारा प्लेटफार्म पर प्रवेश की तभी गेट पर पैर लटकाकर बैठे उक्त युवक का पैर प्लेटफॉर्म से टकरा गया और देखते ही देखते ट्रेन में बैठा युवक झटके के साथ ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच में जा फंसा. जिससे कटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद जीआरपी दिघवारा के इंचार्ज एसआइ रमेश कुमार सिंह व सोनपुर जीआरपी के एएसआई राजेश कुमार सिंह ने उक्त शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. जबकि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना भेज दी गयी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें