कोर्ट परिसर से फरार 50 हजार का इनामी कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

कोर्ट परिसर से फरार 50 हजार का इनामी कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस को छपरा सिविल कोर्ट परिसर से 50 हज़ार के इनामी फरार कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. पुलिस ने तरैया थाना क्षेत्र के पट्टी पचरौड़ गांव निवासी कुख्यात फरार अपराधी हीरा राम को गिरफ्तार किया है. लगभग आधा दर्जन थानों की पुलिस ने अपराधी को हथियार के साथ उसके घर से रविवार तड़के गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक स्वचालित पिस्टल, 16 जिंदा कारतूस बरामद किए है.

सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी हीरा राम 2016 में कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया था. पुलिस द्वारा कुख्यात अपराधियों को पकड़ने के लिए जिले में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में उसके घर से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी पर जिल्व के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, अपहरण के दर्जनों मामले दर्ज है. इसकी गिरफ्तार के लिए 50 हज़ार का इनाम पुलिस ने रखा था. पुलिस कप्तान ने कहा कि इसके गिरफ्तारी से क्षेत्र में शांति का वातावरण व्याप्त होगा और आपराधिक घटनाओं में कमी आएगी.

बता दें कि पुलिस को वर्षों से हीरा की तलाश थी. पुलिस के लिए सिरदर्द बने अपराधी के गिरफ्तारी से आमजन व पुलिस ने राहत की सांस ली है. इस गिरफ्तारी में पानापुर थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो, मशरख थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान, अमनौर थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक और तरैया थानाध्यक्ष दयानंद ओझा शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें