पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, चोरी की 5 मोटरसाइकिल बरामद

पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, चोरी की 5 मोटरसाइकिल बरामद

एकमा: थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अलग-अलग गांव से चोरी के पांच मोटरसाइकिल के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया जबकि एक भागने में सफल रहा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एकमा थाना क्षेत्र के मधुबन गांव में पुलिस ने छापामारी कर दो मोटरसाइकिल के साथ धीरन मिश्रा को दबोचा. चोरी की मोटरसाइकिल में एक हीरो हौंडा स ऐस्प्लेंडर प्लस, दूसरा बजाज डिस्कवर है. वही नरहनि गांव से आकाश कुमार के घर से एक मोटर साईकिल बरामद किया. पुलिस द्वारा पूछ-ताछ के बाद अपराधियो के निशानदेही पर मांझी थाना क्षेत्र में छापामारी कर धुमन गिरी के मठिया गांव निवासी सूरज कुमार गिरी को गिरफ्तार कर एक चोरी के प्लेटिना मोटरसाइकिल बरामद किया. वही मांझी के घोरहट गांव चन्दन यादव के घर से एक टीभीएस मोटरसाइकिल बरामद किया.

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि आये दिन थाना क्षेत्रो में मोटर साईकिल की चोरी का धंधा बेख़ौफ़ बढ़ते देख आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है. जिसको लेकर पुलिस सघन छापामारी शुरू किया है उन्होंने बताया कि 5 मोटर साईकिल के साथ तीन अपराधियो को पकड़ा गया है जबकि एक घोरहट गांव का चन्दन यादव पुलिस की आने की भनक से फरार हो गया.

0Shares
Prev 1 of 209 Next
Prev 1 of 209 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें