सारण जिले के इसुआपुर के स्कूल में पेड़ से लटका युवक का शव बरामद, इलाके में सनसनी

सारण जिले के इसुआपुर के स्कूल में पेड़ से लटका युवक का शव बरामद, इलाके में सनसनी

Chhapra/Isuapur: इसुआपुर थाना क्षेत्र के डटरा पुरसौली गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय डटरा पुरसौली के परिसर में स्थित पेड़ से लटका युवक का शव बरामद हुआ है। युवक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या कर किसी ने शव को लटका दिया है इसको लेकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

मृत युवक राजापट्टी के डूमरसन का बताया जाता है. जो अपने ससुराल इसुआपुर आया था. जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

छपरा- मशरक मुख्य मार्ग पर सड़क से सटे प्राथमिक विद्यालय डटरा पुरसौली में पेड़ से लटके शव की जानकारी उस समय हुई जब शनिवार की सुबह उजाला होने के बाद आसपास बने लाइन होटल पर गाड़ियां लगाकर लोग शौचालय जा रहे थे. सुबह सुबह पेड़ से लटकता हुआ शव देखकर लोग घबरा गए. स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. स्कूल में पेड़ से शव लटकने की घटना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई. जिससे लोगों की भीड़ जुट गई.

जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव के अवलोकन के पश्चात उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव के पास पुलिस ने एक सोसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमे आत्महत्या की बाते सामने आई है. मृतक मशरक थाना क्षेत्र के चांद कुदरिया, डुमरसन का रामबाबू राम बताया जाता है. जो इसुआपुर में ससुराल आया था.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का ससुराल में बीती रात पत्नी और उसके घर वालो से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद मृतक ने ऐसा कदम उठाने की बातें कही जा रही है. हालाकि यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच के लिए पुलिस मृतक के ससुराल दरवां गांव में पहुंच कर पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

0Shares
Prev 1 of 185 Next
Prev 1 of 185 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें