ODL परीक्षा परिणाम, शिक्षकों ने कहा चलो भगवान की दया से हो गए पास

ODL परीक्षा परिणाम, शिक्षकों ने कहा चलो भगवान की दया से हो गए पास

Chhapra: सरकारी विद्यालयों में कार्यरत अप्रशिक्षित शिक्षकों के प्रशिक्षण उपरांत ओडीएल रेगुलर मोड के परीक्षा परिणाम का प्रकाशन विगत दिनों किया गया. देर संध्या बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा जारी ओडीएल रेगुलर मोड के परीक्षा परिणाम आने के बाद शिक्षक परिणाम जानने के लिए बेताब थे. हालांकि लिंक में नहीं खुलने से थोड़ी बहुत हो रही और सुविधाओं के बाद आखिरकार शिक्षकों ने अपने परीक्षा परिणाम को देखा. 

परीक्षा परिणाम को देखने के बाद शिक्षकों ने भगवान का शुक्रिया अदा किया. सोशल साइट्स पर परीक्षा परिणाम के प्रति अपने इजहार को जाहिर करते हुए शिक्षकों ने इसे जहां भगवान की एक कृपा बताया है वहीं कई शिक्षक अनुत्तीर्ण होने के कारण व्यवस्था को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं. विगत वर्ष के नवंबर मे ओडीएल रेगुलर मोड की परीक्षा पटना में आयोजित की गई थी. जिसमें जिले के हजारों अप्रशिक्षित शिक्षकों ने भाग लिया था. शुक्रवार को परीक्षा के रिजल्ट का प्रकाशन में कुल 16665 परीक्षार्थियों में से 15291 परीक्षार्थियों के रिजल्ट का प्रकाशन किया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें