सारण में विभिन्न जगहों पर आंधी-तूफान का तांडव, एक व्यक्ति की मौत

सारण में विभिन्न जगहों पर आंधी-तूफान का तांडव, एक व्यक्ति की मौत

Chhapra: जिले में आंधी तूफान और बारिश ने कई जगह पर काफी नुकसान पहुंचा है. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत की खबर भी है. सोमवार की शाम अचानक आए आंधी तूफान के दौरान शहर के बस स्टैंड कर पास एक बड़ा हादसा टल गया.

बस स्टैंड के समीप बना पूजा पंडाल अचानक तेज आंधी की वजह से ध्वस्त होकर बीच सड़क पर गिर गया. पंडाल गिरने से सड़क पर खड़ा एक ऑटो भी इसकी जद में आ गया. इस दौरान एक सवारी का सर फुट गया. हालांकि पंडाल गिरते देख लोगों ने वहां से भगाकर अपनी जान बचाई. पंडाल गिरने से वहां से गुजर रहा 11 हज़ार वाल्ट तार भी टूट गया. हालांकि गनीमत यही रही कि तार के चपेट में कोई नहीं आया.

देर रात तक पंडाल के मलबे को सड़क से नहीं हटाया जा सका था. इस वजह से गाड़ियों की आवाजाही में काफी समस्या हो रही थी. आपको बता दें कि यह पूजा पंडाल इसी साल चैत्र नवरात्रि के समय दुर्गा पूजा के लिए बनाया गया था. पूजा के बाद बाद से पंडाल को ज्यों का त्यों छोड़ दिया गया था. इस घटना में ऑटो सवार लोगों को मामूली रूप से छोटें आयी हैं. हालांकि इस हादसे में कोई और अन्य नुकसान नहीं हुआ.

आंधी तूफान में हुए अन्य जगह विभिन्न हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मांझी एकमा पथ पर चकिया गांव के समीप आंधी तूफान की वजह से एक टेंपो पलट गया. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक मखदूम गंज का निवासी बताया जा रहा है.

इसके अलावा आंधी तूफान से जिले के मशरख के सुनौली गांव में मुर्गी फार्म पूरी तरह तबाह हो गया.

एक और घटना में छपरा के रेलवे कॉलोनी स्थित मोबाइल टावर के ऊपर लगा भारी भड़कम यंत्र एक घर के छत पर गिर गया था. हालांकि इससे किसी के जान माल का नुकसान नहीं हुआ.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें