मढ़ौरा में BDO ने राजस्व कर्मी पर दिखाई दबंगई, बीच सड़क पर पिटा 

मढ़ौरा में BDO ने राजस्व कर्मी पर दिखाई दबंगई, बीच सड़क पर पिटा 

Chhapra/Madhaura: मढ़ौरा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में  एक राजस्काव कर्मी की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. बताया जा रहा है कि वीडियो में मढ़ौरा बीडीओ एक अधेड़ व्यक्ति को सरेआम सड़क पर भारी भीड़ के बीच पीट रहे हैं. बाद में अधेड़ सड़क पर मूर्छित होकर गिर जाता है.

बताया जा रहा है कि बीडीओ साहेब जिस अधेड़ को पिट रहे हैं वह तरैया प्रखण्ड कार्यालय का राजस्व कर्मी मंजूर अली है, जो छुट्टी लेकर अपने पुत्र के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नामांकन के लिए आया था. लेकिन किसी बात को लेकर एकाएक उसके ऊपर बीडीओ साहेब आगबबूला होकर टूट पड़े. बीडीओ साहेब की पिटाई से घायल मंजूर अली को मढ़ौरा अस्पताल लाया गया जहाँ से प्राथमिक मरहम पट्टी के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

इस मामले पर बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी मनोज कुमार अग्रवाल ने बताया कि वार्ड सदस्यों के नामांकन काउंटर पर नामांकन जारी था. मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर ने उन्हें नामांकन काउंटर पर विधि व्यवस्था की स्थिति की गंभीर समस्या को लेकर जानकारी दी गई थी. जिसके बाद वे नामांकन काउंटर पर पहुंचे, जहां कर्मी मंजूर आलम उनसे बेवजह बहस करने लगे. इसी को लेकर उन्होंने मंजूर आलम को नामांकन काउंटर से हटाने का प्रयास किया था. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा है. मंजूर आलम पहले मढ़ौरा के कर्मी थे. उनसे उनका मधुर संबंध रहा है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें