सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, एक घायल  

सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, एक घायल  

परसा: सिवान-शितलपुर मुख्य मार्ग एसएच 73 पर सगुनी नाहर के समीप बाईक दुर्घटना में जख्मी हो गया. दोनो युवक अपनी घर से मोटरसाइकिल से आ रहे थे कि बीच रास्ते में ही परसा थाना क्षेत्र के सगुनी नाहर के पास अनियंत्रिक हो कर मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई गयी.
जिससे दोनों युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगो कि सहयोग से समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परसा में उपचार हेतू भर्ती कराया गया. जहाँ चिकित्सको द्वारा घायल युवक आदिल खान को मृत घोषित कर दिया. वही दूसरा घायल युवक मनीष कुमार को प्राथमिकी उपचार के उपरांत गम्भीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सको ने बेहतर ईलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. मृतक पानापुर प्रखंड के सतजोरा गाँव निवासी रफीउल्लाह खान का 25 वर्षीय आदिल खान व जख्मी सतजोरा गाँव के ही निवासी सीताराम सिंह का 30 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार सिंह बताया गया है. जो अपने घर से युवक परीक्षा का सेंटर देखने जा रहा थे.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें