मशरख में चौकीदार की हत्या

मशरख में चौकीदार की हत्या

Chhapra: जिले में अपराधिक गतिविधियों में लगातार वृद्धि हो रही है. एकमा में व्यवसाई, ऑर्केस्ट्रा संचालक की गोली मार हत्या करने के बाद बीती रात पानापुर थाने में कार्यरत चौकीदार की हत्या का मामला प्रकाश में आया है.

मृतक चौकीदार का शव मसरख थाना क्षेत्र के डुमरसन बिंद टोली गांव के समीप से बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों के अनुसार शव को देखने के बाद प्रथम दृष्टया तेज धारदार हथियार से हत्या प्रतीत हो रही है. घटना स्थल के पास से मृतक की बाइक भी मिली है.

घटना के बाद से जहाँ क्षेत्र में खौफ है वही चौकीदारो में रोष है. घटनास्थल पर पहुंचे मसरख पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं मृतक के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है.

मृतक पानापुर निवासी चौकीदार राजकिशोर माझी ब्रास संख्या 613 बताए जाते है. मृतक अपने ससुराल मशरख थाना क्षेत्र के सपही गांव में रहता था. विगत रात्रि वह ड्यूटी के लिए आने घर से बाइक से जा रहा था लेकिन देर रात उसके मृत होने की जानकारी मिली.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें