जलालपुर के विशुनपुरा में मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन दिसंबर में

जलालपुर के विशुनपुरा में मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन दिसंबर में

जलालपुर: एशियन हॉस्पिटल पटना द्वारा शिवप्रसाद हरदेव चन्द्रदेव समृति सेवा न्यास के तत्वावधान मे जलालपुर के विशनपुरा में मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन दिसंबर महीने में किया जाएगा. उक्त बातें जूम एप पर पद्मश्री डॉ नरेंद्र पांडेय ने कहीं.

उन्होंने बताया कि जलालपुर तथा आसपास के हजारों लोगों के लिए यह चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है. वे शिवप्रसाद हरदेव चंद्रदेव स्मृति सेवा न्यास के द्वारा सर्व मातृ पितृ अमावस्या स्मृति पर्व के अवसर पर बोल रहे थे.

उन्होने कहा कि अपने पैतृक स्थान पर चिकित्सा स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराना उनके लिए गौरव की बात होगी. पितृ स्मृति पर्व पर सभी पूर्वजों को श्रद्धांजलि दी गई. इस श्रद्धांजलि सभा में ब्रिटेन से डॉक्टर सुरेंद्र नाथ पांडेय व यू एस ए से परिवार के कई चिकित्सक भी जूम एप से जुड़े हुए थे. स्मृति पर्व में कमलेश्वर पांडेय संगीत महाविद्यालय द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. संगीत कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीमती कुष्पावती उपाध्याय ने की. पितृ स्मृति पर्व के आचार्य अखिलेश्वर शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार पिता का कमाया हुआ धन आदि पुत्र को विरासत में मिल जाता है. ठीक उसी तरह संतति के द्वारा अपने पूर्वजों के प्रति किया हुआ हर कृत्य उसके पितरों को भी प्राप्त हो जाता है.

मौके पर अध्यक्ष ललन पांडेय, सच्चिदानंद पांडेय, सचिव जनक पांडेय, नन्दकिशोर पांडेय सहित कई उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें