मढ़ौरा एसडीओ एवं एसडीपीओ सहित पदाधिकारियों ने थानाक्षेत्र का किया भ्रमण

मढ़ौरा एसडीओ एवं एसडीपीओ सहित पदाधिकारियों ने थानाक्षेत्र का किया भ्रमण

इसुआपुर: आगामी 15 सितंबर को इसुआपुर में आयोजित किए जाने वाले महावीर झंडा मेला को लेकर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन सजग दिख रहा है.

बुधवार की संध्या अनुमंडल पदाधिकारी डा प्रेरणा सिंह, सीडीपीओ मढ़ौरा नरेश पासवान, सहित डीसीएलआर मढ़ौरा, बीडीओ संतोष कुमार मिश्रा, सीओ पुष्कल कुमार एवं थाना अध्यक्ष मिहिर कुमार द्वारा पूरे इसुआपुर थाना क्षेत्र का मुआयना किया गया.

मेले में प्रशासनिक पदाधिकारी द्वारा क्षेत्र में विधि व्यवस्था एवं शरारती तत्वों पर नजर रखने के लिए विशेष रणनीति बनाई गई है.

बुधवार की संध्या प्रशासनिक पदाधिकारी द्वारा इसुआपुर बाजार, अचीतपुर, सढ़वारा, सतासी, गंगोई होते हुए प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांव का भ्रमण किया गया.

इस दौरान महावीरी झंडा मेला को सौहार्दपूर्ण वातावरण में शांतिपूर्वक रूप से महावीरी झंडा मेला को आयोजित करने की अपील की गई.

संध्या समय में बाजार परिसर में अचानक से आधा दर्जन से अधिक प्रशासनिक गाड़ियों का हूटर बजते देख लोग सकते में थे.

स्थानीय लोगों का कहना है कि महावीर झंडा मेला को लेकर विधि व्यवस्था के मद्देनजर प्रशासन की पहल अच्छी है. मेले का आयोजन शांतिपूर्वक होता है एवं इस बार भी शांतिपूर्ण ढंग से ही इस मेले का आयोजन होगा.

बताते चले कि आगामी 15 सितंबर को इसुआपुर में भव्य महावीर झंडा मेला का आयोजन किया जाएगा. रात भर चलने वाले इस मेले में अचितपुर, आतानगर, इसुआपुर, विशुनपुरा, पुरासौली, भगवानपुर सहित कई अन्य गांव से महावीर झंडा अखाड़ा इसुआपुर मुख्य बाजार पहुंचता है.

जहां मेला का आयोजन होता है इस मेले में लाखों लोग शामिल होते हैं. मेले में प्रशासन द्वारा विधि व्यवस्था संधारित करना एक बड़ी जिम्मेवारी है जिसके लिए वह पूरी तरह तैयार है. मेले के लिए मुख्यरूप से स्पेशल महिला और पुलिस बलों की तैनाती सभी चिन्हित स्थानों पर की जाएगी. जिसके लिए जिले से अतिरिक्त बल आयेगे.

0Shares
A valid URL was not provided.