छपरा में दिनदहाड़े अपराधियों ने अमेजॉन कार्यालय में घुस 12 लाख लूटे, कर्मी को मारी गोली

छपरा में दिनदहाड़े अपराधियों ने अमेजॉन कार्यालय में घुस 12 लाख लूटे, कर्मी को मारी गोली

Chhapra: बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े अमेज़न कार्यालय में घुसकर 12 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधियों की गोली से एक कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

इस घटना के बाद सभी कर्मचारी डर के मारे दुबक गए. वहीं अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गये.

अपराधियों की गोली से ऑनलाइन कंपनी अमेजन का टीम लीडर रूपेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हुआ है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.

गंभीर रूप से जख्मी अमेजन का कर्मचारी सिवान जिले का रहने है.

वहीं इस घटना के बाद सदर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह, मुफस्सिल इंस्पेक्टर गजेंद्र प्रसाद, अपर थानाध्यक्ष विकास कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

वहीं गंभीर रुप से जख्मी रूपेश कुमार को आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है.

इस दौरान सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ राजीव कुमार अमन ने बताया कि युवक के घुटने में गोली लगी है. गोली पैर में फंसे होने का उसे बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें