शराब लदे ट्रक ने गश्ती पुलिस वाहन को टक्कर मार दूर तक घसीटा, थानाध्यक्ष घायल

शराब लदे ट्रक ने गश्ती पुलिस वाहन को टक्कर मार दूर तक घसीटा, थानाध्यक्ष घायल

Mashrakh: स्थानीय थाना पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर डिलेवरी के लिए जा रही शराब की बड़ी खेप पकड़ी गयी. इस दौरान पुलिस की गाड़ी और ट्रक के बीच टक्कर हो गयी जिसमे थानाध्यक्ष सहित पुलिस कर्मी घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया.

घटना को लेकर बताया जाता है कि मशरख थाना पुलिस को यह सूचना मिली कि शराब के ड्रम से लदा ट्रक मशरख के रास्ते जा रहा है. जिसपर त्वरित करवाई करते हुए थानाध्यक्ष ने स्वयं पुलिस बलों के सहयोग से उक्त ट्रक को पकड़ने के लिए निकल गये.

गश्ती के दौरान एसएच पर सियरभुका गांव के समीप पुलिस को देख एक ट्रक हरकत में आया और तेजी से भागने लगा. स्थिति को भांपते हुए थानाध्यक्ष की गाड़ी भी पीछा करने लगी जिसमे ट्रक ने पुलिस वाहन को टक्कर मार दी.ट्रक में पुलिस वैन कुछ दूरी तक घसीटते हुए गया.

घटना में थानाध्यक्ष घायल हो गए वही अन्य पुलिस कर्मी को भी चोट लगी. पुलिस ने ट्रक जो जब्त कर लिया. जांच के दौरान भूसा के बीच छिपाकर रखे गए 40 ड्रम शराब को बरामद किया गया.

उधर थानाध्यक्ष के घायल होने की सूचना पर सभी पुलिस कर्मी द्वारा पीएचसी पहुंच थानाध्यक्ष का प्राथमिक उपचार कराया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें