सारण में बाढ़ के पानी में डूबे स्कूल कैम्पस में फहराया गया तिरंगा, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

सारण में बाढ़ के पानी में डूबे स्कूल कैम्पस में फहराया गया तिरंगा, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

Garkha: कोविड -19 के बावजूद छपरा में स्वतंत्रता दिवस बहुत धूमधाम से मनाया गया. शहर के तमाम सरकारी कार्यालयों, निजी स्कूलों व संस्थाओं में तिरंगा फहराया गया. इसी बीच सारण के गरखा स्थित संत जोसेफ अकादमी में अलग ही नज़ारा देखने को मिला.

स्कूल प्रशासन ने बाढ़ के पानी के बीच तिरंगा फहराया गया. दरअसल जिले में आई बाढ़ के कारण संत जोसेफ एकेडमी के कैंपस में भी पूरी तरह से पानी भर गया है. जिसके बाद 15 अगस्त के मौके पर निदेशक ने पानी में ही तिरंगा फहराने का निर्णय लिया. जिसके बाद यहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सन्त जोसेफ के सचिव डॉ देव कुमार सिंह ने बताया कि बांध टूट जाने से काफी दिनों से बाढ़ का पानी स्कूल में जमा हो गया है और पूरा स्कूल कैंपस बाढ़ के पानी में डूब गया है. आज बाढ़ के पानी में ही तिरंगा फहराया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही हो रही है. इसके अलावा सारण में कई और जगहों से ऐसी तस्वीरें आयीं जहां लोग बाढ़ के पानी में ही तिरंगा फहराते हुए नज़र आए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें