खाना बनाते वक़्त लगी आग, लाखों का सामान हुआ राख

खाना बनाते वक़्त लगी आग, लाखों का सामान हुआ राख

अमनौर: गर्मी के दिनों में अग्निकांड जैसी घटनाओं में कमी नही आ रही है. अमनौर प्रखंड के चैनपुर गाँव के निवासी रामजनम राय के घर में आग लग गयी जिसमे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

घटना उस समय की है जब रामजन्म राय की पत्नी घर में खाना बना रही थीं उसी वक़्त चूल्हे से निकली चिंगारी से घर में आग लग गयी. इस अगलगी में घर के सामन, बर्तन, कपड़े, 10 हज़ार रूपये नगद व खाद्यान्न सामग्री भी जलकर राख हो गये.आग की चपेट में आने से एक भैंस भी झुलस गयी.

आग की लपटों से आस पास के घरों में भी आग लग गयी. लेकिन इन घरों को कुछ खास  नुकसान नही हुआ. आस-पड़ोस के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

अब बिटिया की कैसे होगी शादी:
अग्निपीड़ित रामजन्म राय की पुत्री की बारात 26 मई को आने वाली थी जिसके लिए परिजनों ने जेवर व नगद रूपए  बचा के रखे थे लेकिन इस अगलगी में नगद रूपये और जेवर दोनों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. अब इन्हें अपनी पुत्री  की शादी की चिंता सता रही है

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें