Apr 27, 2018 - Fri
Chhapra, India
25°C
Wind 4 m/s, E
Humidity 65%
Pressure 754.56 mmHg

27 Apr 2018      

Home आपका सारण

मढ़ौरा: प्रखण्ड के गढ़देवी मन्दिर विवाह भवन में मंगलवार को जद (यू) कार्यकर्ता सम्मेलन सह प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें  बूथ पंचायत एवं प्रखण्ड स्तर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया.

इस अवसर सारण जिला जद(यु) के अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने कर्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार द्वारा चलाये जा रहे कल्याणकारी योजना की जानकारी को आम जनता तक पहुँचाना जद(यु) परिवार की जिम्मेवारी है. पहले शराब बंदी, बाल विवाह और अब दहेज प्रथा के खिलाफ मुख्यमंत्री ने जिस अभियान की शुरुआत की है. इसको भी जनता तक पहुचना जरूरी है.

श्री आलम ने कहा की कार्यकर्ता की किसी पार्टी के रीढ़ होते है. उनके बिना सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुँचाना असंभव है. साथ ही कार्यकर्ताओं से उन्होंने अपील करते हुए कहा कि बिहार के मुखिया द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमो और योजनाओं की जानकारी को आम जनता के बीच की पहुंचाएं. योजना का लाभ सभी समाज को मिलता है.

इस कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्ष्ता बलिराम सिंह उर्फ़ गामा सिंह ने किया. इस से पूर्व मकेर प्रखण्ड जद (यू) के पूर्व अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह के निधन पर 2 मिनट का मौन रखा गया.

इस अवसर पर जिला महासचिव नवलकिशोर कुशवाहा, मुखिया अरुण सिंह, शोभनाथ सिंह, उपेन्द्र कुमार ,बलिराम सिंह, वजैर अहमद इतयादि उपस्थित थे.

(Visited 98 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!