तीन दिन से गायब युवक को खोज रहे थे घर वाले, नदी से बरामद हुआ शव

तीन दिन से गायब युवक को खोज रहे थे घर वाले, नदी से बरामद हुआ शव

Manjhi: तीन दिन से घर से गायब युवक का शव मांझी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर भाठा गाँव के समीप नदी से बरामद किया गया है. परिजन पिछले तीन दिन से उसके खोजबीन में जुटे थे. गुरुवार को युवक का शव नदी में मिलने की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

मृतक रसूलपुर निवासी सपन उर्फ बहारन राम के 22 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार वह मानसिक रूप से बीमार था. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं.

पुलिस ने नहीं दर्ज की थी प्राथमिकी

मृतक के परिजनों ने बताया कि पिंटू पिछले दिन दिनों से गायब था. इसको लेकर उन्होंने रसूलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाने की कोशिश की लेकिन थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई. जिसके बाद उन्होंने युवक के गुमशुदगी का पोस्टर भी कई जगह चिपकाये थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने सुबह में एक युवक का शव नदी में बहते देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा ने बताया की शव का शिनाख़्त हो गया है. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें