स्कूल के बाउंडरी का उद्घाटन करने पहुंचे छपरा विधायक

स्कूल के बाउंडरी का उद्घाटन करने पहुंचे छपरा विधायक

Rivilganj: रिविलगंज प्रखंड के सिताबदियरा छोटका बैजू टोला में जयप्रभा उत्क्रमित उच्च विद्यालय में मुख़्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत चारदीवारी निर्माण कार्य का विगत दिनों विधायक डॉ सी एन  गुप्ता ने उद्धघाटन किया. मौके पर विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा कि आप लोगों के विश्वास और आशीर्वाद से ही वे इस क्षेत्र का नेतृत्व करते आ रहे है.
विद्यालय में चारदीवारी के अभाव में काफी दिक्कत हो रही था.
अब विद्यालय परिसर में बच्चों को दुर्घटना होने की संभावना नहीं रहेगा. विद्यालय में चारदीवारी होने से स्वरूप बदलाव आया है. जो सुरक्षा के लिए जरूरी था. विद्यालय में आवश्यकता के आधार पर चारदीवारी का निर्माण निर्माण कराया गया है.
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कई जगह जो विकास की रोशनी से कोसों दूर थे, वहां विकास की किरण पहुंचाने का हर संभव प्रयास जा रही है. उन्होंने बताया कि सरकार आम-आवाम के विकास के लिए कृत संकल्पित है. विधायक ने कहा की जब तक आपलोगों का साथ मिलता रहेगा तब-तक क्षेत्र में विकास की गाड़ी चलती रहेगी.
स्थानीय ग्रामीणों ने विधायक डॉ सी एन गुप्ता का आभार प्रकट करते हुए कहां की चारदीवारी निर्माण से विद्यालय पूरी तरह से सुरक्षित हो गया. इस दौरान धर्मेंद्र चौहान,सुशील सिंह,गामा सिंह,चन्दन समेत स्थानीय लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें