छपरा: प्रेम में बाधक बने पति को पत्नी ने ही अपने प्रेमी की मदद कराई हत्या

छपरा: प्रेम में बाधक बने पति को पत्नी ने ही अपने प्रेमी की मदद कराई हत्या

  • सुपारी किलर को सारण पुलिस ने किया गिरफ्तार

पानापुर: दस माह पूर्व थाना क्षेत्र के रसौली गांव के चंवर में नृशंस तरीके से हुई चिकित्सक शिवकुमार सिंह की हत्या में शामिल सुपारी किलर को स्थानीय पुलिस ने उसके बथान से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सुपारी किलर पानापुर थाना क्षेत्र के सेमराहां गांव निवासी शुकुल राय बताया जा रहा है जो चिकित्सक की पत्नी प्रियंका देवी व उसके कथित प्रेमी सचिन गुप्ता उर्फ सचिन भास्कर से एक लाख अस्सी हजार रुपये की सुपारी लेकर नृशंस तरीके से हत्या कर दी थी.

इसे भी देखें:किसान आंदोलन को राजद का समर्थन, बंद का आह्वान

इसे भी देखें:भारत बंद: छपरा में निकाला गया मार्च और आगजनी कर किया गया सड़क जाम

मालूम हो कि बीते 9 जनवरी की रात पानापुर एवं मशरक में नर्सिंग होम चलाने वाले व नया गांव थाना क्षेत्र वाजितपुर गांव निवासी चिकित्सक शिवकुमार सिंह का गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में को लेकर दस जनवरी को पानापुर थाने में मृत चिकित्सक की पत्नी प्रियंका देवी ने कांड संख्या 5/20 के तहत अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले का अनुसंधान कर ही रही थी. इसी बीच घटना के छठे दिन प्रियंका मशरक स्थित किराए के घर से रुपया पैसा जेवर व कागजात लेकर फरार हो गई.

इसे भी देखें:सूबे में कई IAS अधिकारियों के तबादले, कुछ को मिला अतिरिक्त प्रभार

इसे भी देखें:किसानों ने भारत बंद का किया ऐलान, 20 विपक्षी दलों का बंद को मिला समर्थन

जिसके बाद पुलिस को शक हो गया कि कही न कही इस हत्या कांड में पत्नी का हाथ है. प्रियंका के घर से भागने के बाद मृत चिकित्सक के पिता देवेंद्र सिंह द्वारा मशरक थाने में कांड संख्या 33/20 तहत अपहरण का एक मामला दर्ज करा दिया गया. इसके बाद इस मामले में मशरक व पानापुर थाने की पुलिस संयुक्त रुप से छान बीन में जुटी हुई थी इसी क्रम में 20 फरवरी को छपरा नगर थाने की पुलिस ने प्रियंका देवी व सचिन भास्कर को छपरा शहर से ही पकड़ लिया एवं इसकी सूचना मशरक एवं पानापुर थाने को दी. दोनों जब पुलिस गिरफ्त में आए तो इस मामले का उद्भेदन हुआ कि प्रेम में बाधक बनने के कारण चिकित्सक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी सचिन भास्कर की मदद से सुपारी देकर हत्या कराई थी.

इसे भी देखें:राजेन्द्र कॉलेज में डांस वीडियो मामले में राजभवन सख्त, जांच के आदेश

इसे भी देखें:Chhapra: किसान बिल के विरोध में भारत बंद, यहां देखें, Click Here

इसी दौरान इस घटना में शामिल सुपारी किलर शुकुल राय का नाम सामने आया जिसके बाद से पुलिस उसे गिरफ्तार करने में जुटी हुई थी. सोमावार की रात पुलिस को सूचना मिली कि शुकुल राय घर पर है. जिसके बाद प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार एवं एसआई बच्ची देवी बीएमपी व सैफ जवानों को लेकर छापेमारी की व उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में चिकित्क की पत्नी प्रियंका देवी व सचिन भास्कर अभी भी जेल में बंद है. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त से पूछ ताछ की जा रही है. इसके गिरफ्तारी से इस पूरे मामले का पटाक्षेप हो जाएगा.

इसे भी देखें:भारत बंद: छपरा में निकाला गया मार्च और आगजनी कर किया गया सड़क जाम

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें