ब्रिलिएंट माईंड आफ सारण क्विज कांटेस्ट का हुआ आयोजन

ब्रिलिएंट माईंड आफ सारण क्विज कांटेस्ट का हुआ आयोजन

जलालपुर: मां यूथ ऑर्गेनाईजेशन द्वारा ब्रिलिएंट मांइड ऑफ सारण 2022 क्विज का आयोजन किया गया. जिले के जलालपुर, बनियापुर एवं नगरा प्रखंडों में लगभग 30 विद्यालयों में 3200 छात्रों ने क्विज में हिस्सा लिया.इस आशय की जानकारी देते हुए संगठन के संरक्षक अभिषेक कुमार ने बताया जिले के सरेया ,हुरहरा, जलालपुर, मिर्जापुर,बलुआ, जगदीशपुर, पिठौरी, रसूलपुर,तुजारपुर, मानपुर,कटेसर,अरवा,गम्हरिया, मिश्रवलिया,साधपुर,कुमना,हसुलाही, पोझियां,मंगोलापुर,अनवल, देवरिया,और सम्हौता स्थित विद्यालयों के आठवीं नौवीं एवं दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने इस क्विज में भाग लिया. उन्होंने बताया कि जलालपुर प्रखंड के आयोजक टीम का नेतृत्व अमित कुमार सिंह एवं गुड्डू यादव ने किया वहीं बनियापुर टीम का नेतृत्व अमित पंडित तथा नगरा टीम का नेतृत्व विशाल गोस्वामी ने किया.

मां यूथ ऑर्गेनाईजेशन के राठौर श्रीमांत ने बताया की इस क्विज के माध्यम से क्षेत्र के प्रतिभाशाली छात्रों का चयन कर उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिए मार्गदर्शन उपलब्ध करवाया जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें