बनियापुर: पैसों के लिए दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या, शव को ले जाकर गोपालगंज में फेंका 

बनियापुर: पैसों के लिए दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या, शव को ले जाकर गोपालगंज में फेंका 

बनियापुर: पैसों के लिए दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या, शव को ले जाकर गोपालगंज में फेंका 

Baniyapur: थाना क्षेत्र के बेरूई गांव निवासी रिटायर्ड शिक्षक स्वर्गीय देवी दयाल सिंह के 38 वर्षीय पुत्र शशि रंजन सिंह उर्फ बंटी सिंह की हत्या कर शव को गोपालगंज में फेंकने का मामला सामने आया है. इस हत्या में शामिल अभियुक्त अब पुलिस हिरासत में है. हत्या का कारण पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है. हालांकि इसके बावजूद पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है.

घटना को लेकर मृतक के परिजनों तथा पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक बंटी सिंह शुक्रवार को इसुआपुर बाजार अपने मित्रों के पास आया था. उसके बाद वह देर शाम तक घर नहीं पहुंचा.

मृतक के दिवंगत बड़े भाई के साले शामपुर गांव निवासी जितेंद्र सिंह तथा स्थानीय जिला पार्षद के पति शिक्षक बिजेंद सिंह उर्फ बूढ़ा सिंह ने इसकी सूचना इसुआपुर पुलिस को दी.

वही बंटी सिंह के तीनों दोस्तों के बारे में भी बताया. जिनके संपर्क में वे हमेशा रहते थे. जिसके शक के आधार पर पुलिस ने तीनों की खोजबीन लेनी शुरू कर दी.

इस दौरान इसुआपुर थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा गांव निवासी अर्जुन साह को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी. अर्जुन ने हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार की. वहीं दो अन्य साथियों बिशुनपुरा गांव के अर्जुन कुमार कुशवाहा तथा मानपुरसौली गांव के विजय सिंह कुशवाहा के भी हत्या में शामिल होने की बात बताई.

पुलिस ने विजय कुशवाहा को भी गिरफ्तार कर लिया. हालांकि अर्जुन कुमार कुशवाहा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. दोनों गिरफ्तार युवकों ने बताया कि पैसे की लेनदेन को लेकर बंटी की हत्या की गई है.

वही साक्ष्य को छुपाने के लिए अपने एक मित्र पुरसौली गांव के संजीत कुमार सिंह की ऑल्टो कार से लाश को लेकर ठिकाने लगाने गोपालगंज गए. जहां लछवार में सड़क किनारे झाड़ी में शव को फेंक दिया.

पुलिस ने हत्यारों की निशानदेही पर गोपालगंज जिले के लछवार गांव के पास एनएच सड़क के किनारे झाड़ी में पड़ी लाश को बरामद कर लिया.

वहीं गोपालगंज सदर अस्पताल में लाश का पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने ऑल्टो कार को भी जप्त कर लिया.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें