IBPS: नेशनल लेवल की परीक्षा पास कर बैंकिंग लॉ ऑफिसर बने सारण के अनुराग, पढ़िये पूरी डिटेल

IBPS: नेशनल लेवल की परीक्षा पास कर बैंकिंग लॉ ऑफिसर बने सारण के अनुराग, पढ़िये पूरी डिटेल

Chhapra: आईबीपीएस द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित परीक्षा में जिले के पानापुर प्रखंड के भगवानपुर निवासीअनुराग वर्मा ने स्पेशल लॉ ऑफिसर के पद पर चयनित होकर जिले का नाम रौशन किया है. सहायक विधि प्रबंधक के पद पर चयनित अनुराग इसके पूर्व राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित क्लैट परीक्षा पास कर नेशनल लॉ कॉलेज रांची से लॉ में स्नातक किया है.

उन्होंने बताया कि वर्तमान में वे यूपीएससी की तैयारी में जुटे हैं तथा आगे संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर देश व समाज की सेवा करने का सपना है.

बैंकिंग सेवा के तहत लॉ ऑफिसर के पद पर चयनित होने पर उनके परिजनों व शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई दी है. सेवानिवृत जिला भू अर्जन कार्यालय सारण समाहरणालय के अंचल निरीक्षक हरेंद्र प्रसाद अपने पुत्र की सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि प्रत्येक पिता को अपने पुत्र की सफलता पर खुशी होती है. हर पिता की अपेक्षा होती है. उसका बेटा उससे ऊँचे पद को प्राप्त करें.

अनुराग की माता उमा श्रीवास्तव मुशेहरी मध्य विद्यालय के शिक्षिका हैं. उनका कहना है कि अनुराग का शुरू से सपना है कि वो आईएएस बने. अपने भाई की सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए रजनीश उर्फ आलोक वर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय से लॉ किये अनुराग, बैंकिंग सेक्टर में एक अच्छे एडवाईजर साबित होंगे.

 

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.