अवैध हथियारों व चोरी की बाइक के साथ 7 अपराधी गिरफ्तार

अवैध हथियारों व चोरी की बाइक के साथ 7 अपराधी गिरफ्तार

Chhapra: सोमवार को सारण पुलिस ने दरियापुर थाना क्षेत्र के बलहविया गांव से 7 अपराधियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. सारण एसपी हरकिशोर राय में इसकी जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. गिरफ्तार सभी अपराधी शराब के तस्कर हैं. इनके पास से देशी कट्टा, पिस्टल, 17 हज़ार नगद, एक चोरी की बाइक व गोलियां भी बरामद हुई है. सारण एसपी ने बताया कि इन हथियारों का प्रयोग तस्करी के समय लोगों को डराने धमकाने के लिए होता था.

उन्होंने बताया कि पुलिस को हरियाणा से बड़ी मात्रा में शराब के खेप ले जाने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद टीम गठित कर दरियापुर के बलहविया गांव में सोमवार को सुबह 3:00 बजे छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान 7 तस्कर अवैध हथियार के साथ दबोचे गए. हालांकि उनके पास से किसी प्रकार शराब की बरामदगी नहीं हुई है.

गिरफ्तार लोगों में हरियाणा के जिन्द के साथ सारण व मुजफ्फरपुर के शराब तस्कर शामिल हैं. इस छापेमारी में हरियाणा के सिन्ध ज़िले का रवि राम, सारण के दरियापुर का कृष्ण कुमार, दिघवारा निवासी संजय सिंह का पुत्र सोनू कुमार व रणजीत सिंह का पुत्र सोनू कुमार, मुजफ्फरपुर के कुढ़नी का धीरज कुमार, मुंशी कुमार और सन्तोष कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.