सुनील राय बने सारण RJD के नए जिलाध्यक्ष, निर्दलीय लड़ चुके है विधायक का चुनाव

सुनील राय बने सारण RJD के नए जिलाध्यक्ष, निर्दलीय लड़ चुके है विधायक का चुनाव

Chhapra: राष्ट्रीय जनता दल ने नई जिला अध्यक्षों की सूची जारी कर दी है. सारण में अमनौर के पूर्व प्रमुख रहे सुनील राय को नया जिला अध्यक्ष बनाया गया है. सुनील राय सारण में जिलानी मोबिन की जगह लेंगे.

सारण का जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर सुनील राय ने कहा कि तेजस्वी यादव ने जो जिम्मेदारी उन्हें दी है उस पर वह खड़ा उतरेंगे. उन्होंने कहा कि वो संगठन को पंचायत स्तर से बूथ स्तर तक ले जाने का कार्य करेंगे. सुनील राय ने कहा कि सारण में 10 विधानसभा सीटें हैं, इस बार के चुनावों में सभी दसों विधानसभा सीट पर राजद की जीत सुनिश्चित होगी. इसके लिए अभी से जनसम्पर्क शुरू है.

2010 और 2015 में निर्दलीय लड़ा विधायक का चुनाव 

सुनील राय 2010 और 2015 में अमनौर से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. दोनों बार उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. हालांकि वे चुनाव तो नहीं जीत सके लेकिन दोनों बार दूसरे स्थान पर रहे. दोनों ही बार राजद से उन्हें टिकट नहीं मिला था हालांकि निर्दलीय चुनाव लड़ने के बाद भी उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी. सुनील राय की पत्नी उषा देवी जिला परिषद की सदस्य भी हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें