सुनील सिंह को MLC बनाये जाने पर राजद नेताओं में खुशी

सुनील सिंह को MLC बनाये जाने पर राजद नेताओं में खुशी

Chhapra: सारण जिला राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं नें सहकारिता जगत के बिस्कोमान के चेयरमैन सुनील सिंह को राजद की ओर से विधान परिषद के सदस्य बनाये जाने पर खुशी की है.

सारण जिला राजद अध्यक्ष सुनील राय, गरखा विधायक सह पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी, तरैया विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय, मढौरा विधायक जितेंद्र कुमार राय, पूर्व उपसभापति सलीम परवेज, राजद जिला प्रवक्ता हरेलाल यादव ने संयुक्त रूप से कहा कि सुनील सिंह को विधानपार्षद बनने से खास कर सारण जिले के किसानों को विशेष लाभ मिलेगा.

राजद नेताओं ने कहा कि पूर्व में भी श्री सिंह को सहकारी जगत से जुड़े रहने के चलते पूरे राज्य के किसानों को काफी मदद मिलते रहा है. सुनील सिंह राजद के पुराने व वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं ईनको बिधानपार्षद बनने से जिला राजद काफी मजबूत होगा. जिसका फायदा आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिलेगा. खुशी व्यक्त करने वालों में सहकारी नेता राधेकृष्ण प्रसाद ठाकुर, अमर सिंह, सागर नौशेरवां, लक्ष्मण राम, अब्दुल कयूम अंसारी, सुरेंद्र प्रसाद यादव, मोइनुदीन बबन, रितेश सिंह थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें