किसान आंदोलन को राजद का समर्थन, बंद का आह्वान

किसान आंदोलन को राजद का समर्थन, बंद का आह्वान

Chhapra: सारण जिला राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में मंगलवार 8 दिसंबर को बंद का आह्वान किया गया है.  जिलाध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में देश के किसानों के समर्थन में कृषि कानून को रद्द कराने हेतु सारण जिला को पूर्णतः बंद रहेगा.

इस आशय की जानकारी सारण जिला राजद प्रवक्ता हरेलाल यादव ने दी. उन्होंने कहा कि बिहार प्रदेश राजद के निर्देश के आलोक में जिले के सभी राजद विधायक, पूर्व विधायक, प्रखंडों के अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष, जिले के सभी पार्टी पदाधिकारी आगामी 8 दिसंबर को सक्रिय रूप से भाग लेकर बिहार एवं देश के किसानों के समर्थन में सारण बन्द को सफल बनाने हेतु बढ़ चढ़ कर भाग लेंगे.

राजद प्रवक्ता ने बताया कि देशभर में एमएसपी लागू करने, कांटेक्ट फार्मिंग को समाप्त करने, बिहार सहित पूरे देश में मंडी व्यवस्था लागू करने जैसे मुद्दे को लेकर राजद एनडीए हुक़ूमत से आरपार की लड़ाई सदन से सड़क तक लड़ने को हर समय तैयार है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें