राजद युवा नगर अध्यक्ष ने कहा- अभी वर्चुअल संवाद की नहीं बल्कि एक्चुअल सहयोग की जरूरत

राजद युवा नगर अध्यक्ष ने कहा- अभी वर्चुअल संवाद की नहीं बल्कि एक्चुअल सहयोग की जरूरत

Chhapra: जदयू द्वारा आयोजित वर्चुअल रैली पर राजद युवा नगर अध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. छपरा के आरजेडी युवा नगर अध्यक्ष ने कहा है कि आज पूरा विधानसभा क्षेत्र की जनता सहित पूरे राज्य की जनता कोरोना महामारी एवं बाढ़ की तबाही से त्राहिमाम कर रही है ऐसे में मुख्यमंत्री का वर्चुअल निश्चय संवाद कार्यक्रम अपने आप में ही हास्यास्पद है. क्योंकि जनता को अभी वर्चुअल संवाद की नहीं बल्कि एक्चुअल सहयोग की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता के वर्तमान स्थिति के लिए पूर्ण रुप से जिम्मेवार सुबे के मुखिया को यह समझना चाहिए की बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में जहां अभी तक पानी नहीं उतरा है वहां पर लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं, उन्हें किसी प्रकार की सरकारी सहायता नहीं पहुंच पा रही है. हर गांव में सड़कें क्षतिग्रस्त हुई हैं, कहीं-कहीं तो टूटी हुई सड़कों के कारण आवागमन भी बंद है. लेकिन मुख्यमंत्री वर्चुअल संवाद करने में व्यस्त हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें