CAA के समर्थन में BJP ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

CAA के समर्थन में BJP ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

Chhapra: शहर के साहेबगंज चौक पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा CAA के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया.कार्यक्रम का उद्घाटन भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने किया. इस अवसर पर सड़क से गुजर रहे हज़ारों लोगों ने CAA के समर्थन में हस्ताक्षर किया.

इस मौके जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों को जानकारी नहीं है. यह नागरिकता देने के लिए है ना कि नागरिकता छीनने के लिये वास्तव में CAA नागरिकता देने का कानून है.

हस्ताक्षर कार्यक्रम में भजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सेंगर भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि देश तथा समाज में शांति और भाईचारा का माहौल है तथा मोदी सरकार जो जनकल्याणकारी कार्य कर रही है तथा देश में जो कार्य कर रही है उससे घबराकर विपक्ष दुष्प्रचार कर रहा है. विपक्ष के पास दूसरा कोई मुद्दा नहीं है.

इस कार्यक्रम में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि CAA के विषय मे गांव गांव में जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है. वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर भाजपा अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह के द्वारा किया. कार्यक्रम में वंशीधर तिवारी, रणजीत सिंह, शांतनु कुमार, धर्मेंद्र चौहान मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें