किसान महासम्मेलन कर विपक्ष द्वारा किसानों को दिग्भ्रमित करने की कोशिश को बेनकाब करेगी भाजपा: राम दयाल शर्मा

किसान महासम्मेलन कर विपक्ष द्वारा किसानों को दिग्भ्रमित करने की कोशिश को बेनकाब करेगी भाजपा: राम दयाल शर्मा

Chhapra: किसानों को दिग्भ्रमित कर अपनी राजनीति करने की विपक्षियों की साजिश को भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक विधानसभा में किसान महासम्मेलन कर बेनकाब करेगी. उक्त बातें भाजपा के जिलाध्यक्ष राम दयाल शर्मा ने कही.

उन्होंने बताया कि प्रत्येक विधानसभा में किसान महासम्मेलन की तैयारी हो चुकी है. उनकी तिथियां निर्धारित कर दी गयी है. 18 दिसम्बर को छपरा विधानसभा में, 19 दिसम्बर को बनियापुर, 20 दिसम्बर को गरखा और सोनपुर, 21 दिसम्बर को माँझी, 22 दिसम्बर को एकमा, 23 दिसम्बर को मढौरा एवं 25 दिसम्बर को तरैया में सम्मेलन होगा.

उन्होंने बताया कि इस किसान महासम्मेलन में हर विधानसभा में प्रदेश के नेता एवं मंत्री शामिल होंगे। इसमें छपरा में स्वास्थ्य एवं पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडे रहेंगे एवं माँझी में नंदकिशोर यादव, मढौरा में पूर्व मंत्री प्रेम कुमार, बनियापुर में पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार, अमृता भूषण गरखा में सहित प्रदेश के अन्य गणमान्य नेता एवं स्थानीय विधायक सांसद और गणमान्य लोग पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता इस सम्मेलन में रहेंगे.

इसके साथ ही जिलाध्यक्ष ने प्रत्येक विधानसभा के लिए सम्मेलन हेतु प्रभारियों की भी नियुक्ति भी की है. छपरा में गायत्री देवी, बनियापुर में वीरेंद्र पांडे, गरखा में सुपन राय, सोनपुर में राजेश ओझा, माँझी में बृजमोहन सिंह, एकमा में सत्यानंद सिंह, मढौरा में तारा देवी, अमनौर में लालबाबू कुशवाहा, परसा में अनिल सिंह एव तरैया में मनोज गिरी को बनाया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें