गड्ढ़े में डूबने से एक की मौत

गड्ढ़े में डूबने से एक की मौत

Baniyapur:  स्थानीय थाना क्षेत्र के कराह पंचायत के बथानी टोला गाव में शौच करने गए एक व्यक्ति की मौत गड्ढे में पैर फिसलने से हो गयी है. जिसके बाद सुबह शव गड्ढे से मिलने की खबर से स्वजनों में कोहरा मच गई है. जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा भेज दिया है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि कराह पंचायत के बथानी टोला निवासी 45 वर्षीय कमलेश राय बुधवार की देर शाम शौच के लिए गए थे. जिनके देर तक नही वापस लौटने पर परिवार वालो ने काफी खोजबीन किया. कही कोई पता नही चला जब सुबह गाव के एक बसवारी के पास सड़क के किनारे गड्ढे में उक्त व्यक्ति का शव मिला तो स्वजनों सहित गाव मेंं कोहराम मच गया. सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उमर पड़े.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटम के लिए छपरा भेज दिया. वही मौके पर स्थानीय बुद्धिजीवियों ने घटना से आहत शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दिया. मृतक गाय, भैस पालन कर दूध बेचकर बच्चों का भरण पोषण करता था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें