जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले शहीद जवानों की संख्या बढ़कर 42 हुई

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले शहीद जवानों की संख्या बढ़कर 42 हुई

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में अवंतीपुरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है. आतंकी हमले में 42 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए और कई घायल है. अभी भी कई जवानों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. बताया जा रहा है कि यह हमला सीआरपीएफ जवानों के एक काफिले पर हुआ जिसमें करीब दर्जन भर गाड़ियों में 2500 के करीब जवान बैठे थे.

आतंकियों ने इस हमले में जवानों के दो वाहनों को अपना निशाना बनाया. यह हमला पाकिस्तान के कराची में 5 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद की रैली के बाद हुआ, जिसमें भारत को दहलाने के लिए आतंकियों की 7 टीमें रवाना की गई थी. आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची में 5 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद की रैली में मौलाना मसूद अजहर के छोटे भाई और जैश के सरगना मौलाना अब्दुल रऊफ असगर ने भारत के अन्य हिस्सों को दहलाने का ऐलान किया था.


छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें