बंगाल: तृणमूल दफ्तर में बम विस्फोट

बंगाल: तृणमूल दफ्तर में बम विस्फोट

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले बांकुड़ा जिले के जयपुर विधानसभा इलाके में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक दफ्तर में बम ब्लास्ट हुआ है। दोपहर के समय पार्टी दफ्तर में अचानक जोरदार आवाज के साथ विस्फोट होने के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।
ब्लास्ट होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्टी ऑफिस के अंदर बम ब्लास्ट होने के तस्दीक की है। भाजपा ने इसे लेकर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाना शुरू कर दिया है। पार्टी का कहना है कि चुनाव के समय हिंसा फैलाने के लिए दफ्तर में बम एकत्रित करके रखे गए थे जिसमें ब्लास्ट हुआ है। सत्तारूढ़ पार्टी ने इस मामले में अभी तक प्रतिक्रिया नहीं दी है।
बांकुड़ा के जिस जयपुर विधानसभा इलाके में यह घटना हुई है वहां सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस का कोई भी उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ रहा है। उज्जवल कुमार यहां से तृणमूल के उम्मीदवार थे लेकिन नामांकन पत्र में त्रुटि की वजह से आयोग ने उनका नामांकन खारिज कर दिया है। इसके बाद पार्टी ने यहां से निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन की घोषणा की है।
Agency: हिन्दुस्थान समाचार

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें