मथुरा में मालगाड़ी के 15 डिब्बे बेपटरी, कई ट्रेनों का रूट बदला

मथुरा में मालगाड़ी के 15 डिब्बे बेपटरी, कई ट्रेनों का रूट बदला

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में भूतेश्वर एवं वृन्दावन रोड स्टेशन के पास दिल्ली आगरा ट्रैक पर मालगाड़ी के 15 डिब्बे बेपटरी हो गए। इस हादसे की वजह से मथुरा की ओर आने वाली सभी ट्रेनों का रूट बदल दिया गया है।

शुक्रवार देर रात सीमेंट से भरी मालगाड़ी ट्रेन दिल्ली से आगरा आ रही थी। इस ट्रेन के भूतेश्वर और वृंदावन रोड स्टेशन के पास पहुंचते ही 15 डिब्बे बेपटरी हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही रेलवे और पुलिस प्रशासन के स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए। रेलवे की टीम ट्रैक से डिब्बे हटाने का काम कर रही है। इस रूट से गुजरने वाली ट्रेनों का रास्ता बदल दिया गया है। दुर्घटना राहत गाड़ियों को भी दिल्ली, आगरा, टूंडला एवं झांसी से तत्काल रवाना कर दिया गया है।

उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी डॉ. शिवम शर्मा ने बताया कि मालगाड़ी के 15 डिब्बे मथुरा-पलवल मुख्य मार्ग पर वृंदावन-भूतेश्वर के निकट बेपटरी होने से तीनों लाइन बाधित हो गई हैं। इस वजह से कई ट्रेनें निरस्त की गयी हैं और कई ट्रेनों का मार्ग बदला गया है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें