घर की दीवार गिरने से दबी महिला, हुई मौत

घर की दीवार गिरने से दबी महिला, हुई मौत

Marhaura: मढ़ौरा स्टेशन रोड स्थित पकहां गांव में जर्जर मकान के छत की दीवार गिरने से महिला की दबकर मौत हो गयी. मृतक महिला की पहचान पकहां के स्व हरेन्द्र राय की पत्नी 50 वर्षीया राजमुनी देवी के रूप में की गई.

जानकारी के अनुसार मढ़ौरा व पकहां सहित आसपास के इलाके में दो माह से भी अधिक समय तक बाढ़ का पानी भरा रहा. अधिक समय से जलजमाव के कारण घर की दीवार कमजोर हो गई थी.

बुधवार की सुबह राजमुनी देवी बैठी थी. तभी उनके घर की दीवार अचानक गिर पड़ी.जिससे वहां बैठी राजमुनी देवी दीवार के मलबे में दब गई. आवाज सुन कर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने महिला को बाहर निकाला और मढ़ौरा रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने जांचोपरांत उसे मृत घोषित कर दिया. राजमुनी देवी पति के देहांत के बाद तीन पुत्री व एक छोटे पुत्र का पालन पोषण कर रही थी.

राजमुनी का 16 वर्षीय पुत्र बिहारी दो वर्ष से मढ़ौरा बाजार में चाय दुकान से किसी तरह परिवार का खर्च चला रहा था. महिला की दो पुत्रियों की शादी हो गई तब से मां बेटे एक दूसरे का ख्याल रख रहे थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें