एमएलसी ई. सच्चिदानन्द राय की ओर से दुकानदारों के बीच मास्क का हुआ वितरण

एमएलसी ई. सच्चिदानन्द राय की ओर से दुकानदारों के बीच मास्क का हुआ वितरण

Marhaura: कोरोना से बचाव के लिए साधन संपन्न लोग गरीब जरूरतमंदों की मदद करे तभी हम कोरोना के विरुद्ध मजबूत लड़ाई लड़ते हुए राष्ट्र की रक्षा कर सकते है. सामाजिक दूरी बनाए रखना और मास्क का उपयोग स्वयं और समाज के लिए आवश्यक है. साथ ही साथ बार बार हाथों की सफाई ही करोना से बचाव के उपयुक्त साधन है, जिसका पालन कर ही करोना के जंग से जीता जा सकता है.

उक्त संकल्प के साथ एमएलसी इंजीनियर सच्चिदानन्द राय के प्रतिनिधियों ने मढौरा के आसपास के कई बाजारों पर सैकड़ो दुकानदारों के बीच मास्क वितरण कर उन्हें मास्क लगाकर व्यापार करने की सलाह दी.

मढौरा के तेजपुरवा और नरहरपुर में बिभूति कुमार सिंह, टुनटुन मिश्र ने सैकड़ो दुकानदारों को एमएलसी ई. सच्चिदानन्द राय के आह्वान पर दुकानदारों के बीच मास्क का वितरण कर उन्हें अनलॉक2 में सावधान रह व्यवसाय करने की सलाह दी. कोरोना से बचने के लिए इस मुहिम को प्रत्येक बाजार तक चलाने का संकल्प को पहुचाया जाएगा. वही इस कार्य को लेकर दुकानदारों ने ई. सच्चिदानन्द राय के इस प्रयास की सराहना की.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें