Jun 21, 2018 - Thu
Chhapra, India
29°C
Wind 3 m/s, E
Humidity 79%
Pressure 750.06 mmHg

21 Jun 2018      

Home शिक्षा

Chhapra: आरएसए के कार्यकर्ताओं के द्वारा जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफ़ेसर डॉक्टर हरकेश सिंह का अर्थी जुलूस राजेंद्र सरोवर से नगरपालिका चौक होते हुए थाना चौक पुराने यूनिवर्सिटी कैंपस तक  निकाला गया.

संगठन के सह संयोजक मनीष पांडे मिंटू ने पूरे हिंदू रीति रिवाज से अर्थी जुलूस निकलवाया पूरे वैदिक मंत्रोच्चारण से अर्थी को दाह संस्कार किया गया. मालूम हो कि जयप्रकाश विश्वविद्यालय प्रशासन पूरी तरह से मृतप्राय हो गया है. जय प्रकाश विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों की समस्या के समाधान करने में पूरी तरह से विफल है.

संगठन के संयोजक विवेक कुमार विजय ने संबोधित करते हुए कहा कि कुलपति सत्र 13-16 के छात्रों का फार्म रोक लगा कर यह मानसिकता प्रदर्शित कर दिया है कि सारण प्रमंडल के छात्रों के साथ कैसा उनका व्यवहार रहेगा.

विश्वविद्यालय अध्यक्ष अर्पित राज गोलू ने कहा कि अर्थी जुलूस के 13 दिन बाद विश्वविद्यालय कैंपस में श्राद्ध भोज होगा. जिसमें तीनों जिले के छात्र आकर भोज खाएंगे. देश का यह पहला कुलपति होंगे जिनके कार्यकाल में इतना सत्र विलंब चल रहा है. आर्थिक भ्रष्टाचार चरम पर है. शैक्षणिक अराजकता का माहौल है और यह भाषण देने मे व्यस्त है. छात्रों की समस्या का समाधान करने में पूरी तरह से विफल है.

इस अवसर पर विशाल सिंह, भूषण सिंह, राहुल तिवारी, सुधांशु ठाकुर, अभिषेक प्रताप, गुड्डू पांडेय, कृष्णा ठाकुर, अरमान खान दीपक, राजू, सोनू, राजू, अजय, चन्दन आदि थे.

(Visited 153 times, 1 visits today)
Similar articles

Comments are closed.

error: Content is protected !!