गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेंगी JPU की छात्रा ज़ाहीन फातिमा

गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेंगी JPU की छात्रा ज़ाहीन फातिमा

Chhapra/Siwan: जयप्रकाश विश्वविद्यालय की तरफ से ज़ाहीन फातिमा गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेंगी. ज़ाहीन सीवान के जेड ए इस्लामिया महाविद्यालय की छात्रा है. ज़ाहीन ने राष्ट्रीय सेवा योजना (NSS) की ओर से बिहार स्टेट में द्वितीय स्थान प्राप्त कर गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होने वाले एनएसएस के महिला बटालियन में जगह बनायी है.

विदित हो कि प्री आरडी परेड में चयन के लिए कुलपति प्रो फारुक अली की अध्यक्षता में तत्कालीन रीजनल डायरेक्टर विनय कुमार चयन प्रक्रिया में शामिल थे. चयन समिति में डा विनय मोहन, डॉ किरण तथा डीएसडब्ल्यू प्रो यू एस ओझा भी सदस्य थे. सदस्य सचिव, विश्वविद्यालय के सीसीडीसी एवम् समन्वयक राष्ट्रीय सेवा योजना प्रो हरीश चंद थे.

कुलपति ने कहा कि ईमानदारी से कोई कार्य किया जाएगा तो निश्चित रूप से परिणाम अच्छा मिलेगा. कुलपति ने कहा कि जाहिन फातिमा को दिल्ली गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होने से पहले एवम् लौटने के बाद भी सम्मानित किया जाएगा.

जाहीन फातिमा को विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति प्रो लक्ष्मी नारायण सिंह, डीएसडब्ल्यू प्रो यू एस ओझा, सीसीडीसी एवम् समन्वयक राष्ट्रीय सेवा योजना प्रो हरीश चंद समेत सभी पदाधिकारियों एवं सभी इकाइयों के कार्यक्रम पदाधिकारी, जेड ए इस्लामिया महाविद्यालय की कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ मधुबाला आदि ने बधाई दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें