जेपीयू के अतिथि शिक्षकों ने राज्यपाल और कुलपति का जताया आभार

जेपीयू के अतिथि शिक्षकों ने राज्यपाल और कुलपति का जताया आभार

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय के अतिथि सहायक प्राध्यापक संघ के तत्वावधान में एक बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में सेवा के नवीनीकरण और ₹50000 प्रतिमाह मानदेय को लागू किए जाने के लिए अतिथि शिक्षक संघ के शिक्षकों ने राज्यपाल, कुलपति जयप्रकाश विश्वविद्यालय एवं कुलसचिव को धन्यवाद दिया.

बैठक में अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि निश्चित तौर पर यह राज्यपाल की कृपा है कि हम लोगों के सेवा को ससमय नवीकृत कर दिया गया, साथ ही कुलपति और कुलसचिव ने ₹50000 प्रतिमाह मानदेय हम लोगों के वर्षों से संघर्ष के परिणाम को एक नया आयाम दिया है. निश्चित तौर पर यह बहुत बड़ा कार्य है जिसके लिए हम सभी अतिथि सहायक प्राध्यापक राज्यपाल, कुलपति और कुलसचिव को धन्यवाद देते हैं.

इस अवसर पर धन्यवाद प्रेषित करते हुए डॉ. सरोज कुमार सिंह ने कहा कि निश्चित तौर पर यह बहुत बड़ी बात है कि डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद एवं जयप्रकाश नारायण की धरती पर शिक्षा से संबंधित कार्य को संपादित करने के लिए कुलपति और कुलसचिव ने सार्थक कदम उठाया है.

इस अवसर पर डॉ. इंद्रकांत बबलू, डॉ. हरिमोहन कुमार, डॉ. अमित कुमार यादव, डॉ. विकास कुमार सिंह, डॉ. मनोज कुमार पाण्डेय, डॉ. सूर्य देव, डॉ. नीतू सिंह, डॉ. रिजवान, डॉ. राजेश कुमार सिंह, डाॅ.मनीष कुमार सिंह, डाॅ अनवर अली अंसारी, मनीषा आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें