Avanti Classes: 8th, 9th और 10th के नए बैच के लिए नामांकन प्रारंभ

Avanti Classes: 8th, 9th और 10th के नए बैच के लिए नामांकन प्रारंभ

Chhapra: अवंतिका सिसवारा आठवीं नौवीं और दसवीं कक्षा के लिए बैच प्रारंभ होने वाला है. विद्यार्थियों के एडमिशन के बाद कई बैक शुरू भी हो चुके हैं. हाल ही में हुए स्कॉलरशिप से उत्साहित बच्चों ने नामांकन कराया है. नामांकन से दो बैच पूरे भर भी चुके है.

प्रबंधक कुमार सौरभ ने बताया कि हाल ही में अवनति क्लासेज के नए ब्रांच हरिमोहन गली, गोदरेज बिल्डिंग में अवस्थित है. नए सत्र के लिए नामांकन प्रारंभ किया गया है. इक्षुक बच्चे ऑनलाइन दिए गए फॉर्म को भी सकते है. अधिक जानकारी के लिए संस्था के द्वारा जारी नंबर पर भी संपर्क कर सकते है. संस्था पंर पहुंचकर भी जानकारी ले सकते है.

उन्हीने बताया कि अवन्ती क्लासेज में सभी विषयों की पढ़ाई होती है. विद्यार्थी को विभिन्न विषयों के लिए कहीं और भटकना नही पड़ेगा. जो सुविधाएं छपरा से बाहर या बिहार से बाहर बच्चों को मिलती है वो सुविधाएं और पढ़ाई का माहौल अवंति क्लासेज छपरा में दे रहा है.

एडमिशन लेने के लिए इस नंबर 91137-85133 पर सम्पर्क कर सकते है. दिए गए फॉर्म को भी भर सकते है.
https://forms.gle/u1a9oUaWZ8ubuFmAA

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें