CBSE 10th में अच्छे मार्क्स लाने का अंतिम मौका, Avanti Classes ने 11 जनवरी से शुरू किया क्रैश कोर्स

CBSE 10th में अच्छे मार्क्स लाने का अंतिम मौका, Avanti Classes ने 11 जनवरी से शुरू किया क्रैश कोर्स

Chhapra: वैश्विक महामारी के बाद सीबीएसई बोर्ड 10th की परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. लॉक डाउन के वजह से लगभग 9 महीने बंद रहे शैक्षणिक संस्थानों के कारण कम समय में सिलेबस पूरा करने के लिए अवंती क्लासेस ने क्रैश कोर्स शुरू किया है. 4 महीने में सभी विषयों के सिलेबस को पूरा किया जाएगा.

प्रबंधक कुमार सौरभ ने बताया कि हाल ही में अवन्ती क्लासेज के नए ब्रांच हरिमोहन गली, गोदरेज बिल्डिंग में अवस्थित टेस्ट सीरीज का आयोजन किया गया. जिसमें बच्चों ने भाग लिया. टेस्ट सीरीज बिल्कुल एग्जाम की तरह कराया गया. जिसमें बच्चों ने लॉकडाउन और उसके बाद की गई पढ़ाई का जायजा लिया कि वह परीक्षा को लेकर कितने तैयार है. इस सीरीज की कामयाबी के बाद अवंती ने पहली बार क्रैश कोर्स कराने जा रही है.

उन्होंने बताया कि इस क्रैश कोर्स के साथ प्रत्येक रविवार को टेस्ट सीरीज का भी आयोजन किया जाएगा. जिससे बच्चे अपने आप को आंक सकेंगे कि परीक्षा के लिए किसने तैयार हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें