VIDEO: कुख्यात नट गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, सारण पुलिस को 3 साल से थी तलाश

VIDEO: कुख्यात नट गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, सारण पुलिस को 3 साल से थी तलाश

Chhapra: दाउदपुर थाना अंतर्गत बनवार ढाला के समीप वाहन चेकिंग के दौरान अवैध अग्नेयास्त्र और दो जिंदा कारतूस के साथ दो अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों अपराध कर्मियों के विरुद्ध यूपी, सारण, सिवान और गोपालगंज के कई थानों में दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं.

पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि कुख्यात अंतरराज्यीय डकैत गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. जिनकी तलाश सारण पुलिस को विगत 3 सालों से थी. दोनों अपराध कर्मियों द्वारा यूपी, सिवान, सारण और गोपालगंज में सक्रिय रहकर लूटपाट की घटना को एवं गृह डकैती को अंजाम दिया है.

इसे भी पढ़ें: रोटरी सारण का प्रयास, धूप से बचने के लिए यातायात पुलिस को दिए छाते

उन्होंने बताया कि माझी थाना अंतर्गत मौना बाजार में घर में हुए डकैती में संलिप्तता थी. वहीं सिवान में राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप में वोट मांगने के बहाने एक घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. पूछताछ के क्रम में कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. वहीं कई कांडों के खुलासा होने की संभावना है.

उन्होंने बताया कि दाउदपुर थाना क्षेत्र की टोली का रहने वाला लोहा नट और दाउदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला दीपक प्रसाद को एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एवं एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है.

इन अपराधियों की सफल गिरफ्तारी हेतु छापेमारी में दाउदपुर थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी, कोपा थाना अध्यक्ष देवानंद कुमार और दोनों थाना के सशस्त्र बल ने अहम भूमिका निभाई.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें