रोटरी सारण का प्रयास, धूप से बचने के लिए यातायात पुलिस को दिए छाते

रोटरी सारण का प्रयास, धूप से बचने के लिए यातायात पुलिस को दिए छाते

Chhapra: गर्मी और लू के बीच धूप में खड़े होकर अपने कर्तव्यों के निर्वहन में तैनात पुलिस बल के जवानों को राहत पहुँचाने का रोटरी सारण ने एक सुन्दर प्रयास किया है. रोटरी सारण ने यातायात पुलिस के लिए छाते उपलब्ध कराये है.

शनिवार को इस छातों को सारण के पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय तथा यातायात प्रभारी राजेश सिंह को प्रदान किया गया.

रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया कि यातायात पुलिस इस भीषण गर्मी तथा बरसात में यातायात को सुदृढ़ करने में अपना पसीना बहाते हैं, जिससे हमें यातायात में जाम की समस्या से न जूझना पड़े. यातायात पुलिस के मर्म को रोटरी सारण ने भलीभाँति महसूस किया और यातायात पुलिस के लिए दस छातों की व्यवस्था कर पुलिस अधीक्षक तथा यातायात प्रभारी राजेश सिंह के सुपुर्द किया गया हैं.

रोटरी सारण के इस कार्य की सराहना करतें हुए पुलिस अधीक्षक ने क्लब के सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया तथा यातायात पुलिस के मर्म को महसूस करनें के लिए प्रशंसा भी की.

इसे भी पढ़ें: कुख्यात नट गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, सारण पुलिस को 3 साल से थी तलाश

इस अवसर पर रोटरी सारण के अध्यक्ष राजेश जायसवाल, सचिव चन्द्र कान्त द्विवेदी, कोषाध्यक्ष अजय गुप्ता, उपाध्यक्ष सोहन कुमार गुप्ता, प्रदीप कुमार यातायात प्रभारी राजेश सिंह आदि उपस्थित थे.


[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें