तीन ट्रकों में टक्कर, एक चालक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

तीन ट्रकों में टक्कर, एक चालक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

Bheldi: छपरा- मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र के राजा चौक के समीप शुक्रवार को सुबह घने कोहरे के कारण तीन ट्रकों में भीषण टक्कर हो गयी, जिसमें एक चालक की मौत हो गयी, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. दुर्घटना का कारण घना कोहरा व ठंड बताया जा रहा है. इस घटना में वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के फूलखौली गांव के जगन्नाथ राय के पुत्र 60 वर्षीय भोला राय की मौत हो गई. जबकि पटना जिले के पालीगंज के 20 वर्षीय शैलेश कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया. दोनों को स्थनीय सीएससी ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने भारत राय को मृत घोषित कर दिया तथा शैलेश कुमार के प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर पहुंची.

इस घटना के कारण छपरा- मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार को करीब 2 घंटे तक सड़क जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. तीन ट्रकों के आपस में टकरा जाने से सड़क पर आवागमन बाधित हो गया था. दुर्घटना के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी रह. इस घटना में तीनों ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं. पुलिस के द्वारा जेसीबी से ट्रकों को हटाए जाने के बाद यातायात बहाल हो सका.

इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच कर रही है. प्रथम दृष्टया दुर्घटना का कारण घना कोहरा और ठंड का मौसम होना बताया जा रहा है.

पुलिस का कहना है कि घने कोहरे व ठंड के बीच चालकों द्वारा अनियंत्रित गति से परिचालन किए जाने के कारण यह दुर्घटना हुई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें