पानापुर में डूबने से तीन बच्चों की मौत

पानापुर में डूबने से तीन बच्चों की मौत

पानापुर में डूबने से तीन बच्चों की मौत

Panapur: पानापुर थाना क्षेत्र के चकिया गांव स्थित मठिया के समीप शुक्रवार की दोपहर एक जलाशय में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गयी जबकि डूब रही एक अन्य बच्ची को ग्रामीणों ने बचा लिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की दोपहर करीब बारह बजे चारो बच्चे मवेशियों को तालाब में पानी पिलाने गये थे. इसी दौरान चारो बच्चे एक एक कर तालाब में डूबने लगे.

बच्चों को डूबता देख कुछ अन्य बच्चों ने शोर मचाया जिसके बाद आसपास के ग्रामीण दौड़े. हालांकि ग्रामीणों के पहुँचने के पहले ही वीरा राम का आठ वर्षीय पुत्र मंजय राम, जयकिशुन राम की 15 वर्षीया पुत्री ईशा कुमारी एवं बलि महतो की 13 वर्षीया पुत्री गूंजी कुमारी की डूबकर मौत हो गयी थी.

वही अपने ननिहाल में आयी बैकुंठपुर थानांतर्गत काशी टेंगराही गांव निवासी शिवनाथ राम की 13 वर्षीया पुत्री मनीषा कुमारी को ग्रामीणों ने बचा लिया. एक साथ तीन बच्चों के डूबने की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद तीनों शवो को बाहर निकाला.

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह, सीओ रणधीर प्रसाद घटनास्थल पर पहुँचे एवं शवो को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.एक साथ तीन बच्चे की ह्रदयविदारक मौत से माहौल गमगीन हो गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें