मशरक में पानापुर के चौंकीदार की संदेहास्पद स्थिति में निर्मम हत्या

मशरक में पानापुर के चौंकीदार की संदेहास्पद स्थिति में निर्मम हत्या

Chhapra: जिले के मशरक थाना क्षेत्र के डुमरसन नट टोली के पास शनिवार की देर रात पानापुर थाना में पदस्थापित चौकिदार की निर्मम हत्या कर दी गयी। मृत चौकीदार की पहचान राजकिशोर मांझी के पुत्र स्वर्गीय जगलाल मांझी ग्राम दुबौली थाना पानापुर के रूप में हुई। वह अपने ससुराल मशरक थाना क्षेत्र के सपही गांव निवासी परीक्षण मांझी के यहां से पानापुर थाना में रात्रि ड्यूटी के लिए जा रहे थे। उनका शव डुमरसन बंगरा के कुम्हार टोली में नट लोग के घर के समीप बीच सड़क पर पड़ा हुआ था।मृतक के गर्दन पर धारदार हथियार और चेहरे पर भी ईट जैसे भारी चीज से मारने के निशान हैं। वही मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी थी। शव सड़क पर पड़ा हुआ था।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया।
मृतक के परिजनों ने बताया कि वे पानापुर के निवासी हैं और मशरक में ससुराल से ड्युटी जा रहें थें। इस दौरान उनकी हत्या कर दी गई। मामले में थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की प्रकिया शुरू कर जांच पड़ताल कर रही है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें