सब्जी दुकान पर मिली शराब, पिता पुत्र हिरासत में

सब्जी दुकान पर मिली शराब, पिता पुत्र हिरासत में

Manjhi: मांझी थाना पुलिस ने मांझी चट्टी स्थित सब्जी दुकान पर छापेमारी कर अंग्रेजी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दो पुत्र व पिता बताये जाते है. गिरफ्तार पिता पुत्र कौरु धौरु दूधनाथ साह के पुत्र राकेश साह तथा अखिलेश साह बताए गए है.

थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि मांझी चट्टी स्थित सब्जी के दुकान पर अंग्रेजी शराब की बिक्री की जा रही है. सूचना के आधार पर एक टीम बनाकर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान सब्जी दुकान से 56 पीस टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

बरामद शराब की मात्रा दस लीटर बताया गई है. छापेमारी के सब्जी दुकानदार पिता व दोनों पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया.गिरफ्तार सब्जी विक्रेता ने पुलिस के सामने शराब बिक्री में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है.इस मामले में नई उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है.तीनों को जेल भेजने की कार्यवाई की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें